×
userImage
Hello
 Home
 Dashboard
 Upload News
 My News
 All Category

 Latest News and Popular Story
 News Terms & Condition
 News Copyright Policy
 Privacy Policy
 Cookies Policy
 Login
 Signup

 Home All Category
Friday, Oct 18, 2024,

Business / E-commerce / India / Karnataka / Bangalore Urban
MYNTRA : 'पे विद रिवार्ड्स' शुरु

By  AgcnneduNews...
Sat/Jul 13, 2024, 04:33 AM - IST   0    0
  • क्रय शक्ति में प्रभावी रूप से वृद्धि हुई।
  • Myntra देश भर में 19,000 से ज़्यादा पिन कोड पर सेवाएँ देता है।
Bangalore Urban/

बेंगलुरु/भारत के अग्रणी रिवॉर्ड-आधारित भुगतान नेटवर्क ट्विड और देश के अग्रणी फैशन, सौंदर्य और जीवनशैली ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म में से एक मिंत्रा ने आज ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाने वाली रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। यह साझेदारी मिंत्रा के ग्राहकों को "पे विद रिवॉर्ड्स" संरचना के साथ प्लेटफ़ॉर्म पर खरीदारी के लिए अपने रिवॉर्ड पॉइंट का सहजता से उपयोग करने में सक्षम बनाएगी। इस सहयोग का उद्देश्य रिवॉर्ड पॉइंट की वास्तविक क्षमता को उजागर करना और अपनी खरीदारी पर ग्राहकों को गारंटीकृत बचत प्रदान करना है।

मिंत्रा की हाल ही में एंड ऑफ रीजन सेल (ईओआरएस) में ट्विड के साथ रणनीतिक साझेदारी देखी गई। इस सहयोग से मिंत्रा के ग्राहकों को विभिन्न बैंकों और ब्रांडों से लॉयल्टी और रिवॉर्ड पॉइंट्स का लाभ उठाने की अनुमति मिली, जिसमें इंटरमाइल्स, पेबैक (अब ज़िलियन), टाइम्सपॉइंट और डेबिट/क्रेडिट कार्ड प्रोग्राम शामिल हैं, जो सीधे चेकआउट पर उपलब्ध हैं। इस अभिनव एकीकरण ने ग्राहकों को अपनी खरीदारी पर अतिरिक्त बचत का एक उल्लेखनीय प्रतिशत बचाने में सक्षम बनाया, जिससे उनकी क्रय शक्ति में प्रभावी रूप से वृद्धि हुई।

ट्विड के सीईओ और सह-संस्थापक अमित कोशल ने कहा, "हम मिंत्रा के साथ मिलकर काम करने और उनके मूल्यवान ग्राहकों को एक पुरस्कृत खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं। पुरस्कारों की शक्ति के साथ, हम ग्राहकों और मिंत्रा को एक पारस्परिक रूप से लाभकारी चैनल के साथ सशक्त बना रहे हैं जो मिंत्रा के लिए ग्राहक प्रसन्नता के लिए एक नया मार्ग निर्धारित करेगा और अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करेगा।"

मिंत्रा के भुगतान और फिनटेक के मुद्रीकरण प्रमुख संतोष केवलानी ने कहा, "ट्विड के साथ हमारी साझेदारी न केवल हमारे ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाती है, बल्कि उन्हें अपने रिवॉर्ड पॉइंट को आसानी से भुनाने की अनुमति भी देती है, बल्कि मिंत्रा के लिए भी महत्वपूर्ण मूल्य लाती है। प्रीपेड ऑर्डर की हिस्सेदारी बढ़ाकर, हमने ऑर्डर पूर्ति दरों में उल्लेखनीय सुधार देखा है और अपने ग्राहकों को असाधारण मूल्य और सुविधा प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है।"

ट्विड-मिंत्रा सहयोग भारत में रिवॉर्ड इकोसिस्टम में क्रांतिकारी बदलाव लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो ग्राहकों को एक सहज और मूल्य-संचालित खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

2020 में अमित कोशल (सह-संस्थापक और सीईओ), ऋषि बत्रा (सह-संस्थापक और सीओओ), और अमित शर्मा (सह-संस्थापक और सीटीओ) द्वारा स्थापित, ट्विड ने एक पुरस्कार-आधारित भुगतान नेटवर्क बनाया है जो रिवॉर्ड पॉइंट्स को पूरी तरह से फ़ंगसिबल करेंसी में बदल देता है जिसका उपयोग कहीं भी, किसी भी चीज़ के लिए किया जा सकता है। एक्सिस बैंक, यस बैंक, इंडसइंड बैंक, फ्लिपकार्ट सुपरकॉइन, इंटरमाइल्स और पेबैक जैसे उल्लेखनीय नामों से जुड़ाव के साथ, ट्विड लगभग 2.2 बिलियन अमरीकी डॉलर के पर्याप्त पॉइंट पूल तक पहुँच का दावा करता है। इन संचित पॉइंट्स का उपयोग वर्तमान में भारत भर में 100,000 से अधिक व्यापारियों के विशाल नेटवर्क पर किया जा रहा है। कंपनी को राकुटेन कैपिटल और गूगल के नेतृत्व में 12 मिलियन अमरीकी डॉलर की सीरीज़-ए फंडिंग मिली। ट्विड उद्योग के पहले अभिनव भुगतान समाधानों को सह-निर्माण करने के लिए वीज़ा एक्सेलेरेटर प्रोग्राम 2023 का हिस्सा है।

Myntra फैशन, ब्यूटी और लाइफ़स्टाइल ब्रैंड और एम-कॉमर्स प्ले के लिए भारत के अग्रणी प्लेटफ़ॉर्म में से एक है। फ्लिपकार्ट ग्रुप का एक अभिन्न अंग, Myntra भारत में फैशन और लाइफ़स्टाइल स्पेस में सबसे अच्छा अनुभव बनाने के लिए तकनीक और फैशन को एक साथ लाता है। Myntra प्लेटफ़ॉर्म देश में 6000 से ज़्यादा अग्रणी फ़ैशन और लाइफ़स्टाइल ब्रैंड की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जैसे कि मैंगो, हुडा ब्यूटी, मैकस पोलो एसोसिएशन, टॉमी हिलफ़िगर, लुइस फ़िलिप, एच एंड एम, फ़ॉरएवर 21, मार्क्स एंड स्पेंसर, डब्ल्यू, बीबा, नाइक, प्यूमा, क्रॉक्स, फ़ॉसिल और कई अन्य। Myntra देश भर में 19,000 से ज़्यादा पिन कोड पर सेवाएँ देता है।

By continuing to use this website, you agree to our cookie policy. Learn more Ok